फोटो गैलरी

Hindi Newsछत्तीसगढ़ में पुलिस-नक्सल मुठभेड़, सभी जवान सुरक्षित

छत्तीसगढ़ में पुलिस-नक्सल मुठभेड़, सभी जवान सुरक्षित

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसका पुलिस ने भी जवाब दिया। घटना में किसी भी पुलिसकर्मी के हताहत होने की खबर नहीं है, वहीं पुलिस ने इस घटना में कुछ...

छत्तीसगढ़ में पुलिस-नक्सल मुठभेड़, सभी जवान सुरक्षित
एजेंसीWed, 04 Aug 2010 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसका पुलिस ने भी जवाब दिया। घटना में किसी भी पुलिसकर्मी के हताहत होने की खबर नहीं है, वहीं पुलिस ने इस घटना में कुछ नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया है।

राज्य के नक्सल मामलों के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रामनिवास ने बताया कि जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुमियापाल के जंगल में नक्सलियों ने आज पुलिस दल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसका पुलिस दल ने भी जवाब दिया।

राम निवास ने बताया कि किरंदुल थाना क्षेत्र से आज एसटीएफ, जिला पुलिस बल और कोया कमांडो का संयुक्त दल गश्त के लिए रवाना हुआ था। दल जब किरंदुल थाना से लगभग 12 किलोमीटर दूर गुमियापाल के जंगल में पहुंचा तो नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसपर पुलिस दल के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस बल रवाना कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से जानकारी मिली है कि पुलिस दल में शामिल सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं, वहीं घटना में कुछ नक्सलियों के मारे जाने की सूचना मिली है।

रामनिवास ने बताया कि पुलिस दल ने घटना स्थल से लौटने की कार्रवाई शुरू कर दी है तथा नक्सलियों द्वारा मार्ग अवरुद्ध किए जाने के कारण वापसी में सतर्कता बरती जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें