फोटो गैलरी

Hindi Newsविकेट से मिल रही उछाल से खुश हैं ओझा

विकेट से मिल रही उछाल से खुश हैं ओझा

पहले दो मैचों में नाकाम साबित होने के बाद बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन खोई लय हासिल करने का श्रेय विकेट से मिल रही उछाल को दिया। ओझा ने पहले दिन दो...

विकेट से मिल रही उछाल से खुश हैं ओझा
एजेंसीTue, 03 Aug 2010 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले दो मैचों में नाकाम साबित होने के बाद बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन खोई लय हासिल करने का श्रेय विकेट से मिल रही उछाल को दिया।

ओझा ने पहले दिन दो विकेट लिए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि विकेट से मिल रही उछाल से मैं काफी रोमांचित हूं। मुझे लगा कि यदि मैंने कोई बेवकूफाना हरकत नहीं की और बेसिक्स पर डटा रहा तो अच्छा नतीजा मिलेगा। ओझा हालांकि रनअप को लेकर परेशान रहे और उन्होंने चार नोबॉल फेंकी। उन्होंने कहा कि शुरुआत में थोड़ी दिक्कत थी। मैंने गलत रनअप पकड़ लिया था। बाद में ठीक हो गया और मैंने बेहतर गेंदबाजी की।

यह पूछने पर कि एसजी की बजाय वह कूकाबूरा से गेंदबाजी करना पसंद करते तो ओझा ने कहा कि एसजी गेंद से पूरे दिन कुछ मदद मिलती है, लेकिन कूकाबूरा गेंद पुरानी होने पर उतनी प्रभावी नहीं रहती। ओझा ने स्वीकार किया कि चोटिल जहीर खान और हरभजन सिंह की गैर-मौजूदगी से भारतीय गेंदबाजी कमजोर हुई है लेकिन उन्होंने कहा कि इससे उनके जैसे युवाओं को प्रभाव छोड़ने का मौका मिला है।

उन्होंने कहा कि जहीर और हरभजन की टीम को जरूरत है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि उनके नहीं खेलने से हमें खुद को साबित करने का मौका मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें