फोटो गैलरी

Hindi Newsटीम इंडिया को झटका, हरभजन तीसरे टेस्ट से बाहर

टीम इंडिया को झटका, हरभजन तीसरे टेस्ट से बाहर

सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बाद स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह भी अनफिट होने के कारण मंगलवार से पी. सारा ओवल मैदान पर श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। टीम...

टीम इंडिया को झटका, हरभजन तीसरे टेस्ट से बाहर
एजेंसीTue, 03 Aug 2010 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बाद स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह भी अनफिट होने के कारण मंगलवार से पी. सारा ओवल मैदान पर श्रीलंका के साथ खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

टीम प्रबंधन ने पहले ही कह दिया था कि हरभजन इस मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं। उनके अनफिट होने की वजह से उन्हें आखिरी टेस्ट से बाहर करने का फैसला हुआ। हरभजन और गंभीर ने सोमवार को आयोजित प्रशिक्षण में हिस्सा नहीं लिया था। दूसरी ओर गंभीर की अनुपस्थिति में मुरली विजय को एक बार फिर पारी की शुरुआत करने का मौका मिलेगा।

गंभीर के घुटने में सूजन है। इसी सूजन के कारण वह सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सके थे। मुरली ने सिंहली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर वीरेंद्र सहवाग के साथ पारी की शुरुआत करते हुए 58 रनों की कीमती पारी खेली थी। हरभजन के स्थानापन्न के तौर पर प्रज्ञान ओझा या फिर अमित मिश्रा में से किसी एक को टीम में जगह दी जाएगी।

टीम प्रबंधन अगर दो स्पिनरों के साथ मैदान में उतरने का फैसला करेगा तो फिर दोनों को खेलने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा तीसरे तेज गेंदबाज की संभावना पर भी विचार किया जा सकता है। इसके लिए मुनाफ पटेल सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। मुनाफ और अमित को इस सीरीज़ में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें