फोटो गैलरी

Hindi Newsसत्यम घोटाले के आरोपियों पर सुनवाई टली

सत्यम घोटाले के आरोपियों पर सुनवाई टली

करोड़ों रुपये के सत्यम घोटाले की सुनवाई कर रही विशेष अदालत ने मामले में आरोपियों के खिलाफ सुनवाई और परीक्षण की कारवाई 29 जुलाई तक के लिए टाल दी। सत्यम के पूर्व चेयरमैन एवं मुख्य आरोपी बी़ रामलिंग...

सत्यम घोटाले के आरोपियों पर सुनवाई टली
एजेंसीMon, 26 Jul 2010 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

करोड़ों रुपये के सत्यम घोटाले की सुनवाई कर रही विशेष अदालत ने मामले में आरोपियों के खिलाफ सुनवाई और परीक्षण की कारवाई 29 जुलाई तक के लिए टाल दी।

सत्यम के पूर्व चेयरमैन एवं मुख्य आरोपी बी़ रामलिंग राजू समेत 10 कर्मचारियों के खिलाफ जांच एवं आरोपों की अगली सुनवाई 29 जुलाई को होगी। राजू को छोड़कर सभी नौ आरोपी सोमवार को अदालत में हाजिर थे। इन सभी नौ आरोपियों को अदालत ने जमानत मिल चुकी है। न्यायिक हिरासत में बंद राजू हैपटाइटिस सी से ग्रसित है और उसका निजाम इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंस में इलाज चल रहा है।

दो आरोपियों श्रीसेलम और सूर्यनारायण राजू की डिस्चार्ज याचिका पर 21वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट [विशेष अदालत] ने कहा कि ये याचिकायें इस समय स्वीकार्य नहीं हैं। ये दोनों रामलिंग राजू के भाई हैं। मजिस्ट्रेट ने कहा कि जांच और सुनवाई कानून के मुताबिक होंगी और इसके साथ ही उन्होंने अगली सुनवाई 29 जुलाई को तय कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें