फोटो गैलरी

Hindi Newsमोर्गन और शहजाद टीम में, ब्रेसनन बाहर

मोर्गन और शहजाद टीम में, ब्रेसनन बाहर

इयोन मोर्गन और अजमल शहजाद पाकिस्तान के साथ 29 जुलाई से खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह पाने में सफल रहे हैं। इस टीम में काउंटी मैचों में एसेक्स के लिए लगातार दो...

मोर्गन और शहजाद टीम में, ब्रेसनन बाहर
एजेंसीMon, 26 Jul 2010 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

इयोन मोर्गन और अजमल शहजाद पाकिस्तान के साथ 29 जुलाई से खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह पाने में सफल रहे हैं।

इस टीम में काउंटी मैचों में एसेक्स के लिए लगातार दो शतक लगाने वाले रवि बोपारा और यॉर्कशायर के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले टिम ब्रेसनन को अंतिम एकादश से बाहर रखा गया है।

बांग्लादेश के साथ हुई टेस्ट सीरीज़ में शानदार प्रदर्शन करने वाले मिडिलसेक्स के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को टीम में शामिल किया गया है जबकि शहजाद को भी उसी सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम मिला है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता ज्यौफ मिलर ने कहा कि हम जानते हैं कि पिछली सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया को पराजित करने वाली पाकिस्तानी टीम के हौसले बुलंद हैं और यही कारण है कि हमने पहले टेस्ट मैच के लिए मजबूत टीम चुनी है।

इंग्लैंड टीम इस प्रकार है : एंड्रयू स्ट्रॉस, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, पॉल कोलिंगवुड, एलिस्टर कुक, स्टीवन फिन, इयोन मोर्गन, मैट प्रायर, अजमल शहजाद, ग्रीम स्वान और जोनाथन ट्रॉट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें