फोटो गैलरी

Hindi Newsकोई सम्मन जारी नहीं किया गया: प्रीति जिंटा

कोई सम्मन जारी नहीं किया गया: प्रीति जिंटा

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि किसी अदालत में पेश होने के लिए उनके खिलाफ कोई सम्मन जारी नहीं किया गया। प्रीति ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर लिखा है चंडीगढ़ के सीजेएम द्वारा कोई सम्मन जारी...

कोई सम्मन जारी नहीं किया गया: प्रीति जिंटा
एजेंसीSun, 25 Jul 2010 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि किसी अदालत में पेश होने के लिए उनके खिलाफ कोई सम्मन जारी नहीं किया गया। प्रीति ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर लिखा है चंडीगढ़ के सीजेएम द्वारा कोई सम्मन जारी नहीं किया गया।

कुछ खबरों में कहा गया था कि प्रीति और उनके उद्योगपति मित्र नेस वाडिया के खिलाफ कर चोरी के मामले में चंडीगढ़ की एक अदालत ने वारंट जारी किया है और उन्हें चार अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है। प्रीति और नेस दोनों ही आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स इलेवन के मालिक हैं।

उन्होंने लिखा है भारत में तथ्य से परे यह खबर एक मजाक बन गई। यह मेरा अधिकारिक बयान है। प्रीति ने लिखा है कि मुझे पता चला है कि मेरे नाम पर कोई गिरफ्तारी वारंट नहीं जारी किया गया है। मेरे वकील इस मामले को देख रहे हैं।

मीडिया से, अपने खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने संबंधी खबर की प्रकाशन से पहले पुष्टि करने का अनुरोध करते हुए प्रीति ने लिखा है कि जानबूझकर मेरी छवि खराब करने वाले सभी चैनलों और प्रकाशनों के खिलाफ हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। उम्मीद है कि ऐसी भ्रामक खबर प्रसारित नहीं की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें