फोटो गैलरी

Hindi Newsकौन साबित होगी ‘मीठी छुरी’

कौन साबित होगी ‘मीठी छुरी’

छोटे परदे पर जल्द ही एक चैट कम रियलिटी शो आने वाला है। इस शो का नाम होगा-‘मीठी छुरी’। इसका कॉन्सेप्ट एक कोरियन शो से लिया गया है, जिसमें टीवी की 25 टॉप अभिनेत्रियों को एक प्लेटफॉर्म पर...

कौन साबित होगी ‘मीठी छुरी’
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Jul 2010 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटे परदे पर जल्द ही एक चैट कम रियलिटी शो आने वाला है। इस शो का नाम होगा-‘मीठी छुरी’। इसका कॉन्सेप्ट एक कोरियन शो से लिया गया है, जिसमें टीवी की 25 टॉप अभिनेत्रियों को एक प्लेटफॉर्म पर इकट्ठा किया जाता है।

यहां वे एक-दूसरे को बाहर निकालने के लिए एक-दूसरे की निंदा करती हैं। एनडीटीवी इमेजिन के निखिल मधोक कहते हैं, यह शो ‘वुमन हू रैंट’ का हिंदी संस्करण होगा। यह शो जापान और कोरिया में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ है। ‘मीठी छुरी’ हमारा अपना प्रस्तुतीकरण है, जिसका एक ही नियम होगा कि कोई डिप्लोमेटिक जवाब नहीं चलेगा।

इस शो की निर्माता फाजिला अमीन की प्रोडक्शन कंपनी सोल प्रोडक्शंस है। यह शो जल्द ही शुरू होगा। इसके लिए लोकप्रिय डेली सोप की रागिनी खन्ना, श्वेता तिवारी, मोना वसु, साक्षी तंवर, नेहा मर्दा, गौरी प्रधान, यामी गौतम और एंकर मॉडल श्वेता साल्वे का नाम तय हो गया है। इस शो में दो-तीन अभिनेत्रियां भी होंगी, जो अफवाहों और एक-दूसरे के बारे में लोगों की राय पर चर्चा करेंगी। इस शो की मेजबानी शब्बीर अहलुवालिया और जय भानुशाली करेंगे। यह शो अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें