फोटो गैलरी

Hindi Newsवुड्स के बारे में सनसनीखेज खुलासा करेंगी रेचेल

वुड्स के बारे में सनसनीखेज खुलासा करेंगी रेचेल

विवाहेत्तर संबंधों के कारण पेशेवर और निजी जीवन में मुश्किल झेल रहे अमेरिकी गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स की कथित प्रेमिका रेचेल उचिलेट अमेरिका के एक टेलीविजन रिएलिटी कार्यक्रम में दिखेगी। समाचार पत्र 'द...

वुड्स के बारे में सनसनीखेज खुलासा करेंगी रेचेल
एजेंसीTue, 20 Jul 2010 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाहेत्तर संबंधों के कारण पेशेवर और निजी जीवन में मुश्किल झेल रहे अमेरिकी गोल्फ स्टार टाइगर वुड्स की कथित प्रेमिका रेचेल उचिलेट अमेरिका के एक टेलीविजन रिएलिटी कार्यक्रम में दिखेगी।

समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक इस कार्यक्रम में रेचेल पहली बार वुड्स के साथ अपने छह महीने पुराने संबंध के बारे में सनसनीखेज खुलासा करेगी।
 एक नाइटक्लब में होस्टस के तौर पर काम कर चुकीं रेचेल ने कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान डॉक्टर ड्रियू के साथ इस बात का भी खुलासा किया कि वुड्स के साथ संबंध खत्म होने के बाद वह किस तरह नींद की गोलियां लेने की आदी हो गई थीं और किस तरह उन्होंने इस आदत से छुटकारा पाया था।

रेचेल उन 19 महिलाओं में से पहली महिला है, जिसने सबसे पहले वुड्स के साथ प्रेम संबंध की बात का खुलासा किया था। वुड्स इसे नकार नहीं सके थे। इसे लेकर वुड्स ने मीडिया के माध्यम से अपनी पत्नी एलिन नार्डेग्रेन, परिजनों, प्रशंसकों और प्रायोजकों से माफी मांगी थी लेकिन इसके बावजूद उनकी पत्नी उन्हें तलाक देने का फैसला कर चुकी हैं।

अपनी शादी को बचाने के लिए वुड्स ने कुछ समय के लिए गोल्फ से संन्यास ले लिया था लेकिन बाद में उन्होंने पेशेवर जगत में वापसी की। इस दौरान हालांकि उन्हें अपने कई प्रायोजकों के करार से हाथ धोना पड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें