फोटो गैलरी

Hindi Newsदूसरी छमाही में बयाज दर बढे़गी: कोचर

दूसरी छमाही में बयाज दर बढे़गी: कोचर

आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर ने कहा है कि मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में लोन की मांग बढ़ने के इसकी बयाज दरों में वृद्धि होगी।   उन्होंने  संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा...

दूसरी छमाही में बयाज दर बढे़गी:   कोचर
एजेंसीMon, 19 Jul 2010 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर ने कहा है कि मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में लोन की मांग बढ़ने के इसकी बयाज दरों में वृद्धि होगी।
 
उन्होंने  संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि मार्च 2011  तक बैंक के लोन में 20 फीसदी का इजाफा हो जाएगा। देश में कापरेरेट और खुदरा  लोन की मांग बढ़ रही है। मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में पूंजी की मांग बढे़गी और इसके साथ साथ लोन की मांग में भी वृद्धि होगी।


 श्रीमती कोचर ने कहा कि इसके साथ अगले साल तक लोन बयाज दरों में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। इससे पहले देश की तीसरे सबसे बडे एचडीएफसी ने भी लोन की मांग में वृद्धि होने की बात कही है। बैंक ने कहा कि अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है और लोन में चुकाने में देरी करने वाले लोगों की संख्या में कमी आई है। एक सवाल के जवाब में श्रीमती कोचर ने कहा कि आईसीआईसीआई सिक्योरीटीज का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम लाने का अभी कोई प्रस्ताव नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें