फोटो गैलरी

Hindi Newsअनुशासनात्मक समिति के सामने पेश नहीं हो सके मोदी

अनुशासनात्मक समिति के सामने पेश नहीं हो सके मोदी

आईपीएल के निलंबित अध्यक्ष ललित मोदी बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति के समक्ष दिए गए समय में प्रस्तुत नहीं हो सके। मोदी का प्रतिनिधित्व उनका वकील करेंगे। क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ ललित मोदी की याचिका...

अनुशासनात्मक समिति के सामने पेश नहीं हो सके मोदी
एजेंसीFri, 16 Jul 2010 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के निलंबित अध्यक्ष ललित मोदी बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति के समक्ष दिए गए समय में प्रस्तुत नहीं हो सके। मोदी का प्रतिनिधित्व उनका वकील करेंगे।

क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ ललित मोदी की याचिका गुरुवार को बंबई उच्च न्यायालय द्वारा खारिज होने के बाद आईपीएल के निलंबित आयुक्त को शुक्रवार को बीसीसीआई की अनुशासन समिति के सामने पेश होना था।

मोदी फिलहाल विदेश में है इसी कराण वह अनुशासनात्कम समिति के सामने पेश नहीं हो सके। समिति ने उन्हें 12 बजे तलब किया है। समिति में आईपीएल के अंतरिम अध्यक्ष चिरायु अमीन, अरुण जेटली और ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। बीसीसीआई के सीएओ रत्नाकर शेट्टी ने कहा था कि उन्हें अनुशासन समिति के समक्ष खुद पेश होना होगा। उनसे पूछा गया था कि क्या कोई और मोदी की जगह आ सकता है।

मोदी की अनुशासनात्क समिति के पुनर्गठन तथा अनुशासनात्मक कार्रवाई रद्द करने की मांग करते हुए बंबई उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। बंबई उच्च न्यायलय ने गुरुवार को उनकी याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई का मार्ग प्रशस्त हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें