फोटो गैलरी

Hindi News2 ग्रामीण अब भी नक्सलियों के चंगुल में

2 ग्रामीण अब भी नक्सलियों के चंगुल में

बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र से अगवा दस ग्रामीणों में से आठ को नक्सलियों ने छोड़ दिया है जबकि दो लोग अब भी उनकी चंगुल में हैं। कैमूर जिले के पुलिस अधीक्षक पी.क़े श्रीवास्तव ने मंगलवार को...

2 ग्रामीण अब भी नक्सलियों के चंगुल में
एजेंसीTue, 13 Jul 2010 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र से अगवा दस ग्रामीणों में से आठ को नक्सलियों ने छोड़ दिया है जबकि दो लोग अब भी उनकी चंगुल में हैं।

कैमूर जिले के पुलिस अधीक्षक पी.क़े श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि लौंदा गांव से अगवा किए गए 10 ग्रामीणों में से सात को नक्सलियों ने सोमवार रात को छोड़ दिया था जबकि एक व्यक्ति मंगलवार को वापस लौटा।

श्रीवास्तव ने बताया कि नक्सलियों के चंगुल में फंसे दो लोगों की खोज के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस काम में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) को भी लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि लौंदा गांव में संदिग्ध नक्सलियों ने रविवार देर रात धावा बोलकर 10 ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। नक्सलियों ने ग्रामीणों से इनके लाइसेंसी हथियारों को भी मांगा था। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस गांव में 14 लाइसेंसी हथियार हैं, जिनमें से एक हथियार नक्सली अपने साथ ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें