फोटो गैलरी

Hindi Newsमेलबर्न में गुंजेगा महंगाई डायन खाये जात है.....

मेलबर्न में गुंजेगा 'महंगाई डायन खाये जात है.....'

आमिर खान की फिल्म पीपली लाइव की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है और इसका प्रीमियर अगले महीने मेलबर्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2010 में भी किया जाएगा। अगले महीने होने वाले महोत्सव में नॉट क्वाइट...

मेलबर्न में गुंजेगा 'महंगाई डायन खाये जात है.....'
एजेंसीSun, 11 Jul 2010 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की फिल्म पीपली लाइव की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है और इसका प्रीमियर अगले महीने मेलबर्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2010 में भी किया जाएगा। अगले महीने होने वाले महोत्सव में नॉट क्वाइट बॉलीवुड श्रेणी के तहत चार हिंदी फिल्मों के साथ पीपली लाइव भी प्रदर्शित की जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म के अकेले वितरक माइंड ब्लोइंग फिल्म्स के मीतू भौमिक लांगे ने रविवार को कहा कि रंगमंच के कलाकारों की यह फिल्म 22 जुलाई को शुरू हो रहे महोत्सव के समापन से एक दिन पहले विशेष तौर पर प्रदर्शित की जाएगी।

अनुषा रिजवी द्वारा निर्देशित यह पहली फिल्म किसानों की आत्महत्या और इस पर देश में मीडिया और राजनीतिक तबके की प्रतिक्रिया को आधार बनाकर प्रस्तुत की गयी है।

भौमिक ने कहा कि आमिर खान महोत्सव के दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए विशेष तौर पर यहां पहुंचेंगे, जो कि फिल्म के निर्माता हैं और इसमें अभिनय भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, पीपली लाइव को हम जिस तरह से पेश करने का प्रयास कर रहे हैं, हम दिखाना चाहते हैं कि यह केवल बॉलीवुड की बजाय एक वैश्विक फिल्म है।

महोत्सव में एक विशेष श्रेणी नॉट क्वाइट बॉलीवुड बनायी गयी है, जिसमें ऐसी चुनिंदा हिंदी फिल्मों को दिखाया जाएगा जो परंपरागत बॉलीवुड सिनेमा की चमक़-दमक से दूर रहकर बनायी गयी हैं।

फिल्म में रघुवीर यादव, नसीरूददीन शाह, ओंकार दास माणिकपुरी और मलाइका शेनाय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें