फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड में बचा अकेला खलनायक हूं : ग्रोवर

बॉलीवुड में बचा अकेला खलनायक हूं : ग्रोवर

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने 'रेड अलर्ट: द वार विदइन' फिल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका की है लेकिन वह बॉलीवुड के लिए हमेशा खलनायक ही रहेंगे। ग्रोवर गर्व के साथ कहते हैं कि वह फिल्मोद्योग में अकेले बचे...

बॉलीवुड में बचा अकेला खलनायक हूं : ग्रोवर
एजेंसीThu, 08 Jul 2010 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने 'रेड अलर्ट: द वार विदइन' फिल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका की है लेकिन वह बॉलीवुड के लिए हमेशा खलनायक ही रहेंगे। ग्रोवर गर्व के साथ कहते हैं कि वह फिल्मोद्योग में अकेले बचे 'विशेषज्ञ खलनायक' हैं।

ग्रोवर ने कहा कि उस तरह के खलनायक फिल्मों से गायब होते जा रहे हैं। आप जानते हैं कि आज-कल फिल्मोद्योग के पास कोई खलनायक नहीं है। मैं जानता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं बहुमुखी और क्षमतावान अभिनेता हूं। शुरुआत में ख्याति पाने के लिए मैंने इस तरह की भूमिकाएं कीं। मैं अब भी खलनायक की भूमिका करता हूं। मुझे अब भी गर्व है कि मैं फिल्मोद्योग में बचा अकेला विशेषज्ञ खलनायक हूं लेकिन मैं एक अभिनेता हूं जो कोई भी किरदार कर सकता है और मैं ऐसा ही कर रहा हूं।

ग्रोवर की 'सोहनी महिवाल', 'राम लखन', 'शोला और शबनम' और 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में निभाईं नकारात्मक भूमिकाएं आज भी सभी को याद हैं।

नक्सलियों और सरकार के बीच लंबे समय से चल रही लड़ाई पर बनी निर्देशक अनंत महादेवन की फिल्म 'रेड अलर्ट: द वार विदइन' में ग्रोवर ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका की है। ग्रोवर ने बताया कि मैं पुलिस प्रमुख की भूमिका कर रहा हूं। मैं प्रशासन तंत्र का प्रतिनिधित्व करता हूं और सरकार का दृष्टिकोण रखता हूं.. एक तरह से सभी एक ओर हैं और मैं व मेरा पुलिस बल दूसरी ओर है।

शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही यह फिल्म बताएगी कि किस तरह से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए धन की व्यवस्था के लिए जद्दोजहद करता एक गरीब किसान (सुनील शेट्टी) खुद को नक्सलियों के बीच एक रसोइए के रूप में काम करता हुआ पाता है।

ग्रोवर को हॉलीवुड फिल्मों से भी प्रस्ताव मिल रहे हैं लेकिन वह बॉलीवुड फिल्मों पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी हॉलीवुड निर्देशकों से बात चल रही है लेकिन वह बॉलीवुड पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें