फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता ने की 3 बेटियों की हत्या

पिता ने की 3 बेटियों की हत्या

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कथित तौर पर तंगी से परेशान एक पिता ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के कमौली गांव की है, जहां मंगलवार सुबह अहमद (36) ने अपनी तीन बेटियों...

पिता ने की 3 बेटियों की हत्या
एजेंसीTue, 06 Jul 2010 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कथित तौर पर तंगी से परेशान एक पिता ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के कमौली गांव की है, जहां मंगलवार सुबह अहमद (36) ने अपनी तीन बेटियों सोनी (14), मरजीना (9) और गजाला (6) की गला रेतकर हत्या कर दी।

चौबेपुर थाना प्रभारी रामायण सिंह ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा दी गई सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो अहमद खून से लथपथ लाशों के पास बैठा हुआ था। सिंह के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अहमद ने गरीबी से तंग आकर ये कदम उठाया। वह एक बुकस्टोर में डेढ़ हजार रुपये प्रतिमाह की नौकरी करके अपने पूरे परिवार का भरण-पोषण नहीं कर पा रहा था। उन्होंने कहा कि अहमद ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

सिंह ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि वारदात में अहमद की पत्री सितारा शामिल थी या नहीं। कहा गया है कि वारदात के समय सितारा घर में मौजूद थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें