फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज में परिवर्तन कराएं गिल: कलमाड़ी

भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज में परिवर्तन कराएं गिल: कलमाड़ी

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने इन खेलों के दौरान अक्टूबर में ही भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली क्रिकेट टेस्ट सीरीज के आयोजन से चिंतित हैं और इसलिये उन्होंने...

भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट सीरीज में परिवर्तन कराएं गिल: कलमाड़ी
एजेंसीFri, 02 Jul 2010 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने इन खेलों के दौरान अक्टूबर में ही भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली क्रिकेट टेस्ट सीरीज के आयोजन से चिंतित हैं और इसलिये उन्होंने केन्द्रीय खेल मंत्री एमएस गिल से बीसीसीआई से इस बाबत बात करके इसके कार्यक्रम में परिवर्तन करवाने का अनुरोध किया है।

कलमाड़ी ने खेल मंत्री को लिखे पत्र में अनुरोध किया कि वह बीसीसीआई अधिकारियों से बात करके टेस्ट मैचों के कार्यक्रम में परिवर्तन करवायें। राष्ट्रमंडल खेल तीन से 14 अक्टूबर तक आयोजित होने हैं जबकि पिछले माह बीसीसीआई द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार रिकी पोंटिंग की अगुवाई में आस्ट्रेलियाई टीम को दो से 24 अक्टूबर तक भारत में दो टेस्ट के अलावा तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं और इसी दौरान दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेल आयोजित किये जाने हैं।

कलमाड़ी ने गिल को लिखे पत्र में कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आप अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए बीसीसीआई से क्रिकेट सीरीज के कार्यक्रम में परिवर्तन कराने का प्रयास करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें