फोटो गैलरी

Hindi Newsअनंतनाग में पुलिस के साथ हुए संघर्ष में तीन घायल

अनंतनाग में पुलिस के साथ हुए संघर्ष में तीन घायल

सीआरपीएफ द्वारा कथित रूप से की गई गोलीबारी में पांच युवकों की मौत के विरोध में अनंतनाग जिले में प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों लोगों को तितर बितर करने के लिए पुलिस को आज आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और...

अनंतनाग में पुलिस के साथ हुए संघर्ष में तीन घायल
एजेंसीTue, 29 Jun 2010 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सीआरपीएफ द्वारा कथित रूप से की गई गोलीबारी में पांच युवकों की मौत के विरोध में अनंतनाग जिले में प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों लोगों को तितर बितर करने के लिए पुलिस को आज आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठीचार्ज करना पड़ा जिससे तीन लोग घायल हो गए।
   
पुलिस ने बताया कि सोपोर और बारामुला में पांच युवकों की मौत के विरोध में ,प्रदर्शन करने के लिए अनंतनाग के विभिन्न हिस्सों से आए लोग आज सुबह मत्तन बस स्टैंड पर इकटठा हो गए।
   
श्रीनगर से 65 किलोमीटर दूर अनंतनाग में तैनात पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने इकटठा हुए लोगों से हटने के लिए कहा लेकिन प्रदर्शनकारियों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। पुलिस को इन्हें तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े और लाठीचार्ज करना पड़ा।
   
प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिसके बाद हुए संघर्ष में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक युवक को श्रीनगर भेजा गया।
   
गौरतलब है कि कल कश्मीर घाटी में प्रदर्शनकारी भीड़ पर कथित रूप से सीआरपीएफ के गोली चलाने से नौ वर्ष के एक बच्चों सहित दो लोगों की मौत हो गई थी। 25 जून को सोपोर कस्बे में दो आतंकियों के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था। इस दौरान कथित तौर पर सीआरपीएफ की गोलीबारी में दो युवकों की मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें