फोटो गैलरी

Hindi Newsत्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलेंगे विटोरी, टेलर सम्भालेंगे कमान

त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलेंगे विटोरी, टेलर सम्भालेंगे कमान

दूसरी बार पिता बनने जा रहे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान डेनियल विटोरी अगस्त में भारत और श्रीलंका के साथ होने वाली एकदिवसीय मैचों की त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलेंगे। उनकी गैर मौजूदगी में टीम की...

त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलेंगे विटोरी, टेलर सम्भालेंगे कमान
एजेंसीSun, 27 Jun 2010 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दूसरी बार पिता बनने जा रहे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान डेनियल विटोरी अगस्त में भारत और श्रीलंका के साथ होने वाली एकदिवसीय मैचों की त्रिकोणीय सीरीज में नहीं खेलेंगे। उनकी गैर मौजूदगी में टीम की कमान रॉस टेलर के हाथों में रहेगी।

न्यूजीलैंड के कोच और चयन समिति के प्रवक्ता मार्क ग्रेटबैच ने रविवार को यहां एक बयान में कहा कि डेनियल विटोरी श्रीलंका नहीं जाएंगे, क्योंकि वह जल्द ही दूसरे बच्चों के पिता बनने जा रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट अपने परिवार के साथ समय बिताने की विटोरी की ख्वाहिश का समर्थन करता है।

उन्होंने कहा विटोरी की अनुपस्थिति में रॉस टेलर टीम की कप्तानी करेंगे जबकि काइले मिल्स उनके उप कप्तान होंगे। इस बीच, विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम ने टेस्ट मैचों विकेटकीपिंग नहीं करने का एलान किया है। वह भी अगले महीने दूसरे बच्चों के पिता बनने वाले हैं। ग्रेटबैच ने कहा कि मैकुलम भी श्रीलंका नहीं जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें