फोटो गैलरी

Hindi Newsविंबलडन के दूसरे दौर में पहुंची भूपति-मिर्नयी की जोड़ी

विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंची भूपति-मिर्नयी की जोड़ी

भारतीय स्टार खिलाड़ी महेश भूपति और उनके जोड़ीदार मैक्स मिर्नयी गुरुवार को पहले दौर में अर्जेंटीना के मैक्सिमो गोंजालेज और सेबास्टिन प्रिटो की जोड़ी को सीधे सेटों में मात देकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट...

विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंची भूपति-मिर्नयी की जोड़ी
एजेंसीThu, 24 Jun 2010 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टार खिलाड़ी महेश भूपति और उनके जोड़ीदार मैक्स मिर्नयी गुरुवार को पहले दौर में अर्जेंटीना के मैक्सिमो गोंजालेज और सेबास्टिन प्रिटो की जोड़ी को सीधे सेटों में मात देकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट की पुरुष युगल स्पर्धा के अगले दौर में पहुंचे।

चौथी वरीयता प्राप्त भारतीय-बेलारूस की इस जोड़ी ने 7-5, 6-1, 7-5 से जीत दर्ज की। ये जोड़ी अब विंबलडन के दूसरे दौर में ब्रिटेन के जैमी डेलगाडो और जोशुआ गोडाल की जोड़ी से भिड़ेगी। जैमी और जोशुआ की जोड़ी शुरुआत दौर में निकोलस अलमाग्रो और सांतियागो वेंतुरा को 5-7, 7-6, 6-1, 6-3 से हराया।

युगल स्पर्धा में दो अन्य भारतीय भी चुनौती पेश कर रहे हैं। लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार लुकास डलूही ने विंबलडन के शुरूआत दौर में रिक डे वोस्ट और मिस्चा ज्वेरेक को 6-7, 6-4, 6-3 से हराया था।

वहीं रोहन बोपन्ना और उनके पाकिस्तानी जोड़ीदार आयसम उल हक कुरैशी ने पहले दौर में सोमदेव देववर्मन और ट्रीट कांराड हुए की जोड़ी को हराया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें