फोटो गैलरी

Hindi Newsफेडरर को लगता है कि अब भाग्य उनके साथ है

फेडरर को लगता है कि अब भाग्य उनके साथ है

रोजर फेडरर विम्बलडन के दूसरे राउंड में हार के करीब पहुंचने के बावजूद जीत गए और उन्हें लगता है कि इस सत्र में अब भाग्य उनके साथ है।      वह विम्बलडन के पुरूष वर्ग में सातवें...

फेडरर को लगता है कि अब भाग्य उनके साथ है
एजेंसीTue, 22 Jun 2010 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजर फेडरर विम्बलडन के दूसरे राउंड में हार के करीब पहुंचने के बावजूद जीत गए और उन्हें लगता है कि इस सत्र में अब भाग्य उनके साथ है।
    
वह विम्बलडन के पुरूष वर्ग में सातवें रिकार्ड खिताब की ओर बढ़ रहे हैं। अब वह सर्बिया के इलिजा बोजोलजाक से भिड़ेंगे लेकिन दूसरे राउंड में उन्हें कोलंबिया के एलेजांद्रो फाला ने कड़ी चुनौती दी।
    
विश्व के 60वें नंबर के खिलाड़ी ने फेडरर के खिलाफ पहले दो सेट जीत लिए थे लेकिन शीर्ष वरीय ने वापसी की और उन्हें लगता है कि इस सत्र में अब भाग्य उनके साथ है। विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ने कहा कि यह हैरान करने वाला था। मैं इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन आपको अनुभव और शारीरिक क्षमता से ताकत हासिल करनी होती है।
    
उन्होंने कहा कि मैंने इस सत्र में ऐसे कई मैच गंवाए हैं, जिसमें मुझे जीत दर्ज करनी चाहिए थी। लेकिन मैं ऐसा मैच जीत गया जिसमें मैं हार रहा था। मुझे लगता है कि मैं इस सत्र में काफी दुर्भाग्यशाली रह चुका हूं और अब भाग्य मेरे साथ है। देखते हैं कि यह कितना अहम साबित होता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें