फोटो गैलरी

Hindi Newsएक और शव मिलने से ऑनर-किलिंग मामले में नया मोड़

एक और शव मिलने से ऑनर-किलिंग मामले में नया मोड़

अंतरजातीय विवाह कर चुके एक दंपत्ति की रहस्यमय तरीके से की गई कथित हत्या के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आया जब पुलिस ने मृतक जोड़े के एक संबंधी की कार से एक और व्यक्ति का शव बरामद किया। पुलिस को यह...

एक और शव मिलने से ऑनर-किलिंग मामले में नया मोड़
एजेंसीTue, 22 Jun 2010 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतरजातीय विवाह कर चुके एक दंपत्ति की रहस्यमय तरीके से की गई कथित हत्या के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आया जब पुलिस ने मृतक जोड़े के एक संबंधी की कार से एक और व्यक्ति का शव बरामद किया।

पुलिस को यह शव कुलदीप के एक रिश्तेदार की कार से मिला। कुलदीप और उसकी पत्नी मोनिका की रविवार को कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। संदेह जताया गया कि यह ऑनर किलिंग का मामला है।

कार उत्तरपश्चिम दिल्ली में मंगलवार की सुबह अशोक विहार फेज वन में एच ब्लॉक में खड़ी पाई गई। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। कार अंदर से बंद थी। शव को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि शव महिला का है या पुरुष का।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया हमें अभी शव की शिनाख्त करनी है। एच ब्लॉक के एक निवासी मुदित भाटिया ने कार देखी जिसमें से खून टपक रहा था। भाटिया ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि कार, कुलदीप के रिश्ते के भाई राहुल की है। कुलदीप और मोनिका की कथित हत्या के बाद से कार लापता थी।

बताया जाता है कि राहुल ने चार साल पहले कुलदीप और मोनिका के विवाह में मदद की थी जिसकी वजह से मोनिका के भाइयों ने उसे बुरी तरह पीटा था।

मोनिका के भाई अंकित और रिश्ते के भाई मनदीप पर उसकी हत्या करने का संदेह है। दोनों फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें