फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं हरफनमौला नहीं हूं : हरभजन

मैं हरफनमौला नहीं हूं : हरभजन

स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोमवार को कहा कि वह भले ही बल्लेबाजी के जलवे दिखा रहे हो लेकिन वह खुद को हरफनमौला नहीं मानते। हरभजन ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मैच में अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद...

मैं हरफनमौला नहीं हूं : हरभजन
एजेंसीMon, 21 Jun 2010 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोमवार को कहा कि वह भले ही बल्लेबाजी के जलवे दिखा रहे हो लेकिन वह खुद को हरफनमौला नहीं मानते।

हरभजन ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मैच में अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। इस ऑफ स्पिनर ने हालांकि कहा कि कपिल देव के बाद से भारत को कोई हरफनमौला नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मैं हरफनमौला नहीं हूं। मैं ऐसा गेंदबाज हूं जो थोड़ी बहुत बल्लेबाजी भी कर लेता है। मैं हरफनमौला कहलाकर खुद पर ज्यादा दबाव नहीं बनाना चाहता क्योंकि मैं हरफनमौला नहीं हूं।

हरभजन ने कहा कि भारत से एक ही हरफनमौला निकला है और वह कपिल देव है। उनके बाद से हमें उनकी आधी काबिलियत वाला भी हरफनमौला नहीं मिल सका। पाकिस्तान पर मिली जीत से उत्साहित हरभजन ने कहा कि जब आप देश के लिए खेलते हैं और ऐसे नाजुक हालात में टीम को जीत दिलाते हैं तो खुशी होती है। पूरा देश आपको देख रहा होता है। ऐसे में फख्र होता है और हमें खुशी है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ जीते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें