फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका में रावण की वाहवाही

अमेरिका में 'रावण' की वाहवाही

मणिरत्नम की बहुचर्चित फिल्म 'रावण' को भारत में भले ही मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हो लेकिन अमेरिका मीडिया में इसे खूब सराहा गया है। अमेरिकी मीडिया ने इस फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म करार दिया है।...

अमेरिका में 'रावण' की वाहवाही
एजेंसीSat, 19 Jun 2010 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मणिरत्नम की बहुचर्चित फिल्म 'रावण' को भारत में भले ही मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हो लेकिन अमेरिका मीडिया में इसे खूब सराहा गया है।

अमेरिकी मीडिया ने इस फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म करार दिया है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को 35 देशों के 2200 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई।

समाचार पत्र 'न्यूयार्क टाइम्स' के मुताबिक ऐश्वर्या इस फिल्म की सीता की भूमिका में एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया है। अख़बार का कहना है कि फिल्म के वास्तविक नायक मणिरत्नम हैं। फिल्म में उन्होंने दृश्यों के ज़रिए कहानी खूबसूरत ढंग से बयां की है। उनका बेहतरीन काम है।

'हॉलीवुड रिपोर्टर' ने इस फिल्म की खूब सराहना की है। इसका कहना है कि फिल्म में बेहतरीन रंग और जीवंत एक्शन हैं। मणिरत्नम ने भारतीय पौराणिक कथा और बॉलीवुड के मसाले को बेहतरीन मिश्रण किया है।

'वैराइटी' ने अपनी समीक्षा में कहा कि भारत के बेहतरीन फिल्मकारों में से एक मणिरत्नम ने इस फिल्म को बेहतरीन एक्शन दृश्यों को मिश्रित करके बड़ी रफ्तार दी है। बेहतरीन कलाकार और संवाद इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कामयाबी दिला सकते हैं।

अमेरिका के एक अन्य प्रतिष्ठित अख़बार 'लॉस एंजेलिस टाइम्स' ने ऐश्वर्या के अभिनय की खूब तारीफ की है। अखबार लिखता है कि मणि और उनके साथियों ने बॉलीवुड प्रशंसकों को एक बेहतरीन फिल्म दी है। फिल्म में कैमरे का काम शानदार है और इसका क्लाइमेक्स भी मार्मिक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें