फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगीतकार गुस्तावो की आवभगत में काम छोड़ा अमिर ने

संगीतकार गुस्तावो की आवभगत में काम छोड़ा अमिर ने

अभिनेता फिल्मकार आमिर ख़ान ने अर्जेंटीना के ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार गुस्तावो सेंटाओलाला के अच्छे मेज़बान की भूमिका निभाने के लिए अपने सारे काम रद्द कर दिए और अपने घर पर विश्वकप फुटबॉल मैच की...

संगीतकार गुस्तावो की आवभगत में काम छोड़ा अमिर ने
एजेंसीFri, 18 Jun 2010 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता फिल्मकार आमिर ख़ान ने अर्जेंटीना के ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार गुस्तावो सेंटाओलाला के अच्छे मेज़बान की भूमिका निभाने के लिए अपने सारे काम रद्द कर दिए और अपने घर पर विश्वकप फुटबॉल मैच की स्क्रीनिंग का बंदोबस्त किया।
   
आमिर से जुड़े सूत्रों ने कहा कि आमिर की पत्नी किरण राव की धोबी घाट के संबंध में गुस्तावो मुंबई में हैं और वह उन्हीं के साथ रुके हुए हैं। आमिर ने गुरुवार को पहली बार अपने किसी मेहमान के लिए पहले से तय अपने सारे कामकाज छोड़ दिए।
   
आमिर की आवभगत से गुस्तावो भी काफी खुश हुए। गुस्तावो के साथ समय बिताने के अलावा आमिर ने अपने घर पर फुटबॉल मैच का आयोजन भी किया। उन्होंने अपने स्टाफ को संदेश भेजकर काम छोड़ने और कोरिया-अर्जेंटीना का मैच देखने को कहा।
   
सूत्रों ने कहा कि जब काम की बात होती है तो आमिर कभी इसे रद्द नहीं करते। दरअसल उनकी दिनचर्या एक दिन पहले ही तय हो जाती है। लेकिन अर्जेंटीना से आए मेहमान के लिए उन्होंने पहली बार ऐसा किया। और चूंकि गुस्तावो का देश खेल रहा था इसलिए आमिर ने मैच स्क्रीनिंग का बंदोबस्त किया और अर्जेंटीना के लिए तालियां बजाईं।
   
सूत्रों के अनुसार, आमिर को पीपली लाइव का काम करना था लेकिन गुस्तावो ने मैच देखने की इच्छा जताई और उन्होंने उस दिन के अपने सारे काम रद्द कर दिए।
   
उन्होंने कहा कि आमिर ने एक बड़ी स्क्रीन के साथ बहुत सारे पॉपकॉर्न का इंतज़ाम कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें