फोटो गैलरी

Hindi Newsहोगी किसकी बिदाई?

होगी किसकी बिदाई?

‘बिदाई’ धारावाहिक में एक बड़े परिवर्तन की संभावना है। जानकारी के अनुसार साधना का किरदार निभाने वाली सारा खान बिदाई से विदा हो रही हैं। हालांकि धारावाहिक के निर्माण से जुड़े लोगों ने इस...

होगी किसकी बिदाई?
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jun 2010 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

‘बिदाई’ धारावाहिक में एक बड़े परिवर्तन की संभावना है। जानकारी के अनुसार साधना का किरदार निभाने वाली सारा खान बिदाई से विदा हो रही हैं। हालांकि धारावाहिक के निर्माण से जुड़े लोगों ने इस विषय पर चुप्पी साध रखी है।

साधना और रागिनी के किरदार काफी लोकप्रिय किरदार बन चुके हैं। अगर ऐसा हुआ तो क्या शो की टीआरपी पर इसका असर दिखेगा। क्या शो की टीआरपी गिरेगी? सारा खान के बदले में कौन सी अभिनेत्री आयेगी? या फिर शो से सारा का किरदार ही खत्म किया जा रहा है। वैसे सारा खान ये शो छोड़ ही क्यों रही है?

सूत्रों का कहना है कि सारा खान ने विवाह के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है और कुछ लोगों का मानना है कि शो के निर्माता से उनकी खटपट हो भी गयी है। देखा जाए तो ये दो अलग-अलग खबरें हैं। हम बस अंदाजा ही लगा सकते हैं कि वास्तविक कारण क्या है। इस बारे में सारा खान का कहना है कि ‘बिदाई में कई रोमांचक मोड़ आये हैं और आपका रहस्य पर से पर्दा उठने तक इंतजार करना होगा। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि यह कहानी का अब तक का सबसे अधिक रोमांचक मोड़ होगा।’ तो इस शो से दोनों बहनें सदा के लिए जुदा हो जायेंगी। हम भी इंतजार करेंगे और देखेंगे कि ‘बिदाई’ से किसकी होगी विदाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें