फोटो गैलरी

Hindi Newsबलात्कार के आरोपी पिता ने हवालात में फांसी लगाई

बलात्कार के आरोपी पिता ने हवालात में फांसी लगाई

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बेटी से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार एक पिता ने हवालात में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिले के कंकड़खेड़ा थाने में बंद सूरज कुमार (40) ने शुक्रवार तड़के...

बलात्कार के आरोपी पिता ने हवालात में फांसी लगाई
एजेंसीFri, 18 Jun 2010 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बेटी से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार एक पिता ने हवालात में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिले के कंकड़खेड़ा थाने में बंद सूरज कुमार (40) ने शुक्रवार तड़के हवालात में रोशनदान की खिड़की से अपनी कमीज बांध फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

जिले के पुलिस अधीक्षक (देहात) अंनत देव ने शुक्रवार को बताया कि आज (शुक्रवार) सुबह सूरज हवालात में खिड़की से लटका हुआ मृत अवस्था में पाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। देव ने कहा कि बेटी द्वारा उसके खिलाफ जबरन यौन शोषण करने की शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक बेटी ने सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाया था कि उसका पिता (सूरज) शराब के नशे में पिछले छह माह से लगातार उसका यौन शोषण कर रहा है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। परेशान बेटी ने अपनी मां ने साथ पुलिस उप-महानिरीक्षक (डीआईजी) अखिल कुमार से मिलकर पिता की हरकत की शिकायत की थी। कुमार के आदेश पर गुरुवार को कंकड़खेड़ा पुलिस ने सूरज के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें