फोटो गैलरी

Hindi News30 जून से लखनऊ में होगी भाकपा की बैठक

30 जून से लखनऊ में होगी भाकपा की बैठक

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की उत्तर प्रदेश राज्य कार्यकारिणी की बैठक लखनऊ में 30 जून को तथा राज्य परिषद की बैठक एक एवं दो जुलाई को सम्पन्न होगी। बैठक में भाकपा के उप महासचिव एवं पूर्व सांसद...

30 जून से लखनऊ में होगी भाकपा की बैठक
एजेंसीThu, 17 Jun 2010 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की उत्तर प्रदेश राज्य कार्यकारिणी की बैठक लखनऊ में 30 जून को तथा राज्य परिषद की बैठक एक एवं दो जुलाई को सम्पन्न होगी।

बैठक में भाकपा के उप महासचिव एवं पूर्व सांसद एस.सुधाकर रेड्डी भी शामिल होंगे। इसमें सांगठनिक मुद्दों के अलावा महंगाई पर पिछले चार महीनों में चलाए गए जन अभियानों की समीक्षा की जाएगी तथा भूमि अधिग्रहण, राज्य सरकार द्वारा लगातार गैर लोकतांत्रिक ढंग से काम करने, जन विरोधी नीतियों को लागू करने, आन्दोलनकारियों पर दमनकारी रवैया अपनाने प्रदेश के बेशकीमती संसाधनों को पूंजीपतियों को कौडियों के भाव उपलब्ध कराने, बिजली एवं चीनी मिलों को निजी क्षेत्रों को सौंपने, तमाम विभागों, विद्यालयों एवं निगमों में लाखों खाली पड़े पदों पर भर्ती न किए जाने जैसे तमाम मसलों पर अभियान एवं आंदोलन को आगे बढ़ाने पर विचार करने के अलावा विधानसभा, पंचायत एवं नगर निगमों के चुनावों पर भी चर्चा की जाएगी और रणनीति बनाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें