फोटो गैलरी

Hindi Newsबांग्लादेश के ख़िलाफ जीत से शुरूआत करने उतरेगा भारत

बांग्लादेश के ख़िलाफ जीत से शुरूआत करने उतरेगा भारत

नियमित कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम जब कल एशिया कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के ख़िलाफ उतरेगी तो उसका इरादा शानदार जीत दर्ज करके फार्म में लौटने का...

बांग्लादेश के ख़िलाफ जीत से शुरूआत करने उतरेगा भारत
एजेंसीMon, 21 Jun 2010 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नियमित कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम जब कल एशिया कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के ख़िलाफ उतरेगी तो उसका इरादा शानदार जीत दर्ज करके फार्म में लौटने का होगा।
     
वेस्टइंडीज़ में आईसीसी टवेंटी-20 विश्वकप और ज़िम्बाब्वे में त्रिकोणीय सीरीज़ में निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया अब जीत के लिए बेकरार होगी क्योंकि खिलाड़ियों पर आरोप लग रहे हैं कि वे देश से ज़्यादा अपनी आईपीएल टीम के प्रति निष्ठा रखते हैं।
     
एशिया कप के लिए भारतीय टीम में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह जैसे स्टार खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन अगले साल होने वाले 2011 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज़ से यह सीरीज़ बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। सचिन अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं जबकि युवराज को ख़राब फार्म के कारण टीम से बाहर रखा गया है।
    
एशिया कप में धोनी की कप्तानी की भी अग्निपरीक्षा होने वाली है क्योंकि टवेंटी-20 में लचर प्रदर्शन के बाद उनकी नेतत्व क्षमता पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें