फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसी भी तरह का पैशन महत्त्वपूर्ण है

किसी भी तरह का पैशन महत्त्वपूर्ण है

वह अपने निजी मामलों में चुप रहना ही पसंद करती हैं। लिहाजा जब अभिनेत्री गुल पनाग, अपने आइडियल ब्वॉय के बारे में बताती हैं तो लोग ध्यान से सुनते हैं। मैक्सिम पत्रिका को दिये गये एक इंटरव्यू में गुल...

किसी भी तरह का पैशन महत्त्वपूर्ण है
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Jun 2010 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

वह अपने निजी मामलों में चुप रहना ही पसंद करती हैं। लिहाजा जब अभिनेत्री गुल पनाग, अपने आइडियल ब्वॉय के बारे में बताती हैं तो लोग ध्यान से सुनते हैं। मैक्सिम पत्रिका को दिये गये एक इंटरव्यू में गुल पनाग ने।

कहा, किसी पुरुष में मुझे जो चीज सबसे आकर्षक लगती है, वह है जीने की उसकी इच्छा और समाज के लिए कुछ काम करने का जज्बा। मैं ऐसे लोगों से ऊब चुकी हूं, जो केवल और केवल अपने बारे में और अपनी निजी जिंदगी के बीरे में सोचते हैं। वह कहती हैं- मुझे लगता है, अपने अलावा समाज के बारे में सोचने के लिए आपको असाधारण होना पड़ता है। वह कहती हैं, जीवन में किसी भी तरह का पैशन होना बहुत महत्त्वपूर्ण है। यही पैशन हमें मुश्किल काम करने के लिए प्रेरित करता है।

हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्ट्राथम गुल पनाग के रोल मॉडल हैं। वह कहती हैं, मैं जेसन की जबरदस्त फैन हूं..कोई इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकता कि मैं उनकी कितनी बड़ी फैन हूं। अपनी समकालीन अभिनेत्रियों में कोंकणा सेन उनकी पसंदीदा हैं। वह कहती हैं, मुझे उनका काम बेहद पसंद है। साथ ही मुझे उनकी सादगी भी बहुत ज्यादा अच्छी लगती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें