फोटो गैलरी

Hindi Newsरेलवे स्टेशन के बाद एसबीआई की शाखा में लगाई आग

रेलवे स्टेशन के बाद एसबीआई की शाखा में लगाई आग

बिहार में जमुई जिले के बरहट क्षेत्र में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की ग्रामीण शाखा में मंगलवार तड़के अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक पी़क़े ठाकुर ने बताया कि यह घटना तड़के करीब चार...

रेलवे स्टेशन के बाद एसबीआई की शाखा में लगाई आग
एजेंसीTue, 15 Jun 2010 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में जमुई जिले के बरहट क्षेत्र में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की ग्रामीण शाखा में मंगलवार तड़के अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक पी़क़े ठाकुर ने बताया कि यह घटना तड़के करीब चार बजे हुई। उन्होंने बताया कि बदमाश बैंक के मुख्य द्वार को गैस कटर से काटकर अंदर घुस गए और उसमें आग लगा दी।

ठाकुर ने बताया कि बैंककर्मियों के अनुसार, वहां करीब 92 हजार रुपए नकद रखे थे। उन्होंने बताया कि वह नकदी जलकर राख हो गई या फिर बदमाश उसे लेकर भाग गए, इसका पता अभी नहीं लग सका है।

ठाकुर ने बताया कि जमुई के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन की जा रही है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इस घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है तो उन्होंने कहा कि घटनास्थल से न तो नक्सली विचारधारा से जुड़ी बातें लिखा पर्चा मिला है और न ही ऐसी कोई अन्य चीज बरामद हुई है जिससे यह निश्चित तौर पर कहा जाए कि इस वारदात में नक्सलियों का ही हाथ है।

उल्लेखनीय है कि अपने एक साथी शीतलजी की गिरफ्तारी के विरोध में नक्सलियों ने सोमवार से 48 घंटे के बंद का आहवान किया है।

बंद के दौरान नक्सलियों ने कल रात रोहतास थाने और प्रखण्ड कार्यालय पर हमला किया था और इस्माईलपुर रेलवे स्टेशन भवन में आग लगा दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें