फोटो गैलरी

Hindi Newsराजस्थान में रोमांचक हो गए हैं राज्यसभा चुनाव

राजस्थान में रोमांचक हो गए हैं राज्यसभा चुनाव

राजस्थान से राज्यसभा की चार सीटों के लिए 17 जून को होने वाले मतदान में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के भाग नहीं लेने के निर्णय और भारतीय जनता पार्टी और जदयू में आयी दूरियों के बीच चुनाव रोमांचक...

राजस्थान में रोमांचक हो गए हैं राज्यसभा चुनाव
एजेंसीMon, 14 Jun 2010 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान से राज्यसभा की चार सीटों के लिए 17 जून को होने वाले मतदान में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के भाग नहीं लेने के निर्णय और भारतीय जनता पार्टी और जदयू में आयी दूरियों के बीच चुनाव रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवार वी पी सिंह और राम जेठमलानी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी विघायकों की बैठक बुलायी गई है। पार्टी के सूत्रों ने कहा कि बैठक के बाद संभवत: पार्टी विधायकों को एक साथ रखने पर निर्णय हो सकता है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा प्रत्याक्षी वी पी सिंह और राम जेठमलानी की जीत सुनिश्चित है। उन्होने इससे अधिक ओर कुछ कहने से इंकार कर दिया। भाजपा ने अपने दोनों उम्मीदवारों की जीत को लेकर आज अलग अलग स्थानों पर कई दौर में बातचीत की।

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की राज्य कमेटी के सदस्य रविन्द्र शुक्ला ने राज्यसभा की चार सीटों के लिए 17 जून को होने वाले मतदान में भाग नहीं लेने की सोमवार को घोषणा कर निर्दलीय उम्मीदवार संतोष बागदोडिया का संकट बढा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें