फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉग शो संभव, पर मदर टेरेसा के लिए शो नहीं

डॉग शो संभव, पर मदर टेरेसा के लिए शो नहीं

न्यूयॉर्क में स्थित गगनचुंबी अम्पायर स्टेट बिल्डिंग में यूं तो अक्सर डॉग शो, गीत संगीत के कार्यक्रम, चैरिटी शो और अन्य बहुत से आयोजन होते रहते हैं, लेकिन इस इमारत ने नोबेल पुरस्कार विजेता मदर टेरेसा...

डॉग शो संभव, पर मदर टेरेसा के लिए शो नहीं
एजेंसीWed, 09 Jun 2010 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क में स्थित गगनचुंबी अम्पायर स्टेट बिल्डिंग में यूं तो अक्सर डॉग शो, गीत संगीत के कार्यक्रम, चैरिटी शो और अन्य बहुत से आयोजन होते रहते हैं, लेकिन इस इमारत ने नोबेल पुरस्कार विजेता मदर टेरेसा के सम्मान में लाइट शो आयोजित करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया। कैथोलिक लीग के अध्यक्ष बिल डोनोहो ने कहा कि वह कैथोलिकों के खिलाफ रही हैं।

उन्होंने कहा कि 26 अगस्त को नोबल पुरस्कार विजेता मदर टेरेसा की सौवीं वर्षगांठ के मौके पर इमारत को रोशनी से जगमग करने का आग्रह किया गया, जिसपर फैक्स के जरिए अधिकारियों ने बिना कारण बताए इनकार कर दिया। डोनोहो ने कहा कि अम्पायर स्टेट बिल्डिंग के अधिकारी न सिर्फ कैथोलिक लीग को बल्कि मीडिया और न्यूयॉर्क के स्थानीय निकाय को भी घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

शहर के स्थानीय निकाय की अध्यक्ष क्रिस्टीन क्विन ने कहा कि उन्होंने इमारत के मालिक एंथोनी मल्किन के साथ बातचीत की थी, लेकिन वह बहुत पेशेवर हैं और मल्किन ने उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें