फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन के शुक्रगुज़ार हैं सौरभ के घरवाले

सचिन के शुक्रगुज़ार हैं सौरभ के घरवाले

आईपीएल 3 में दमदार प्रदर्शन करने वाले धुआंधार बल्लेबाज़ सौरभ तिवारी के पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने केबाद उनके घरवालों ने इसके लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया...

सचिन के शुक्रगुज़ार हैं सौरभ के घरवाले
एजेंसीTue, 08 Jun 2010 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 3 में दमदार प्रदर्शन करने वाले धुआंधार बल्लेबाज़ सौरभ तिवारी के पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने केबाद उनके घरवालों ने इसके लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया है।
 
लीग की उपविजेता मुंबई इडियंस की ओर से कुल 419 रन बना कर सर्वाधिक रन बनाने वाले आठवें बल्लेबाज़ रहे सौरभ को सोमवार को इस महीने होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल करने की घोषणा की गई थी। वह फिलहाल भारत ए टीम की ओर से इंगलैंड के दौरे पर है। मुंबई के कप्तान सचिन ने सौरभ के खेल की काफी सराहना की थी और उन्हें अपना एक बल्ला भी भेंट किया था।
 
सौरभ के पिता सुनील तिवारी ने कहा कि सचिन ने सौरभ को आईपीएल में जिस तरह मौका दिया उससे उनकी प्रतिभा सबके सामने आई। उन्होंने कहा कि लीग में सचिन का समर्थन मिलना सौरभ के लिए वरदान साबित हुआ।
 
गौरतलब है कि लीग में सौरभ के बेहतर प्रदर्शन के बाद से ही उसे भारतीय टीम में प्रवेश मिलने की उम्मीद की जा रही थी। सौरभ के भारतीय टीम में चयन से यहां उसके शहर में जश्न का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें