फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल में मैच फिक्सिंग करना बेहद आसान : गिलक्रिस्ट

आईपीएल में मैच फिक्सिंग करना बेहद आसान : गिलक्रिस्ट

आयोजकों ने भले ही इंडियन प्रीमियर लीग को पाक साफ करार दिया हो लेकिन डेक्कन चार्जर्स के आस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि आईपीएल मैच फिक्सिंग करने वालों के लिए आसान निशाना है, क्योंकि...

आईपीएल में मैच फिक्सिंग करना बेहद आसान : गिलक्रिस्ट
एजेंसीSun, 06 Jun 2010 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आयोजकों ने भले ही इंडियन प्रीमियर लीग को पाक साफ करार दिया हो लेकिन डेक्कन चार्जर्स के आस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि आईपीएल मैच फिक्सिंग करने वालों के लिए आसान निशाना है, क्योंकि प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी आसानी से उपलब्ध रहते हैं।

काउंटी टीम मिडिलसेक्स की ओर से खेलने के लिए यहां आये गिलक्रिस्ट ने कहा कि आईपील में खिलाडि़यों के बीच इस पर चर्चा हुई थी। हम मासूम हैं जो सोच रहे हैं कि ऐसा नहीं होता क्योंकि यह काफी आसान निशाना है। खिलाडि़यों से संपर्क करना आसान है और यह प्रशासन के मामले में शुरुआती स्तर पर है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि क्रिकेट में भ्रष्टाचार को चौकसी बढ़ाकर ही रोका जा सकता है। गिलक्रिस्ट ने डेली टेलीग्राफ से कहा कि जिन खिलाडि़यों से संपर्क किया गया, उनके बयान देखने के बाद मैं यहां इसे लेकर अधिक चौकस हो गया हूं।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होगा तो चिंता की बात है लेकिन मैंने अब तक ऐसा कुछ ठोस नहीं देखा कि कह सकूं कि ऐसा है। आपको साक्ष्य की जरूरत है और मैंने कोई सबूत नहीं देखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें