फोटो गैलरी

Hindi Newsजब वादे से मुकर गईं स्कारलेट जॉनसन

जब वादे से मुकर गईं स्कारलेट जॉनसन

हॉलीवुड की अदाकारा स्कारलेट जॉनसन एक अमेरिकी पत्रिका को अपना फोटो देने का वादा कर उससे मुकर गईं। स्कायर पत्रिका के संपादक ने उन पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि स्कारलेट ने हमें पूरी तरह गुमराह किया...

जब वादे से मुकर गईं स्कारलेट जॉनसन
एजेंसीSat, 05 Jun 2010 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड की अदाकारा स्कारलेट जॉनसन एक अमेरिकी पत्रिका को अपना फोटो देने का वादा कर उससे मुकर गईं। स्कायर पत्रिका के संपादक ने उन पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि स्कारलेट ने हमें पूरी तरह गुमराह किया है।

उनके इस कथित व्यवहार से पत्रिका को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और अंतिम समय में किसी और चेहरे को तलाश करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
   
न्यूयार्क डेली की रिपोर्ट के अनुसार इस पत्रिका ने हाल में ही स्कारलेट को अमेरिका की सबसे अच्छी दिखने वाली महिला के तौर पर नामित करने का फैसला किया था। इसलिए पत्रिका के ताज़ा अंक वुमेन वी लव के लिए उन्होंने इसके मुख्य पष्ठ पर अपना फोटो देने के लिए वादा किया था।
   
लेकिन इसके बाद वो अपने वादे से मुकर गईं और फोटोशूट सत्र के दौरान अनुपस्थित रहीं। इस कारण पत्रिका को अपना यह अंक बंद करना पड़ा और इसकी जगह पर क्रिस्टीना हेंडरिक को लेकर मैड मैन नाम से एक दूसरा अंक निकालना पड़ा।
   
हाल में ही टोरंटो में आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान स्कायर के संपादक डेविड गैंरगर ने दर्शकों से कहा कि स्कारलेट ने हमें पूरी तरह गुमराह किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें