फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका के लिए निर्णायक क्षण है आईफा जैकलीन फर्नाडिज़

श्रीलंका के लिए निर्णायक क्षण है आईफा : जैकलीन फर्नाडिज़

बॉलीवुड की अदाकारा जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि तमिल टाइगरों के साथ संघर्ष के बाद शांति बहाल करने की कोशिशों के बीच कोलंबो में आईफा पुरस्कार समारोह का आयोजन श्रीलंका के लिए एक निर्णायक क्षण...

श्रीलंका के लिए निर्णायक क्षण है आईफा : जैकलीन फर्नाडिज़
एजेंसीTue, 01 Jun 2010 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की अदाकारा जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि तमिल टाइगरों के साथ संघर्ष के बाद शांति बहाल करने की कोशिशों के बीच कोलंबो में आईफा पुरस्कार समारोह का आयोजन श्रीलंका के लिए एक निर्णायक क्षण है।

जैकलीन ने कहा कि यह श्रीलंका में होने वाला एक बड़ा समारोह है। मैं भी आईफा समारोह में इस साल छोटी भूमिका निभाउंगी।

'अलादीन' फिल्म में काम कर बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज़ करने वाली इस अदाकारा ने कहा कि यह मेरे लिए केवल एक पुरस्कार समारोह की तरह नहीं है क्योंकि मैं एक श्रीलंकाई हूं और फिल्म समुदाय से जुड़े लोग श्रीलंका आ रहे हैं। मुझे यहां आने वाले लोगों का स्वागत करने का मौका मिलेगा जो काफी गर्मजोशी से मेरा स्वागत कर चुके हैं।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी समारोह' (आईफा) तीन से पांच जून तक कोलंबो में आयोजित हो रहा है जिसका भारत में तमिलों द्वारा काफी विरोध किया गया है।

विरोध के चलते ही दक्षिण भारत के फिल्म संगठनों ने भी इस समारोह का बहिष्कार किया है। दक्षिण का कोई भी अभिनेता इस साल आईफा समारोह में हिस्सा नहीं ले रहा है।

पूर्व मिस श्रीलंका रह चुकी जैकलीन ने कहा कि आप जानते हैं कि यह दुखद है। यह श्रीलंका के लिए एक निर्णायक क्षण है। हम सभी लोगों से सहयोग और समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं। हम एक नए युग में हैं। युद्ध पिछले साल ही समाप्त हो गया था और हम देश में जितना संभव हो सके शांति बहाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जैकलीन ने साल 2009 में सुजॉय घोष की फिल्म 'अलादीन' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें