फोटो गैलरी

Hindi Newsमुकेश अंबानी के अतिथिगृह में अनिल ने किया विश्राम

मुकेश अंबानी के अतिथिगृह में अनिल ने किया विश्राम

अंबानी बंधुओं के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। भगवान तिरुपति बालाजी का दर्शन करने यहां आए अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी के अतिथिगृह में विश्राम किया। तिरुपति से 10 किलोमीटर तक की चढ़ाई करने के बाद...

मुकेश अंबानी के अतिथिगृह में अनिल ने किया विश्राम
एजेंसीSun, 30 May 2010 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबानी बंधुओं के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। भगवान तिरुपति बालाजी का दर्शन करने यहां आए अनिल अंबानी ने बड़े भाई मुकेश अंबानी के अतिथिगृह में विश्राम किया। तिरुपति से 10 किलोमीटर तक की चढ़ाई करने के बाद थकान दूर करने के लिए अनिल ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के श्री कृष्णा अतिथिगृह में विश्राम किया और फिर पूजा अर्चना के लिए मंदिर की ओर प्रस्थान किया। अनिल के साथ उनकी पत्नी टीना अंबानी और सहयोगी सतीश सेठ एवं जेपी चलसानी भी थे।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह अंबानी बंधुओं के बीच गैऱ प्रतिस्पर्धा समझौता समाप्त कर एक नया समझौता करने और उच्चतम न्यायालय के आदेश के मुताबिक अनिल समूह की कंपनी आरएनआरएल को गैस आपूर्ति समझौते के लिए बातचीत तेजी से आगे बढ़ाने पर सहमति हुई है।

तिरुमाला़ तिरुपति देवस्थानम के ओएसडी चिन्नामगरि रमाना ने बताया कि अनिल शनिवार की रात मुंबई से विमान से यहां आए और करीब 150 मिनट की चढ़ाई कर यहां पहुंचे।

उन्होंने बताया कि मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना करने के बाद वह रेनीगुंटा हवाईअडडा के लिए रवाना हो गए। इससे पहले 19 मई को अनिल अंबानी अपनी मां कोकिलाबेन के साथ बद्रीनाथ गए थे और इसके महज चार दिन बाद उन्होंने अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी के साथ सौहार्द के वातावरण में एक नया समझौता करने की घोषणा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें