फोटो गैलरी

Hindi Newsहेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया बढ़ रही है आगे : वकील

हेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया बढ़ रही है आगे : वकील

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक डेविड कोलमन हेडली के वकील ने कहा कि भारतीय अधिकारियों की हेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है और अमेरिकी अधिकारी इस मामले में भारतीय अधिकारियों की पूरी...

हेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया बढ़ रही है आगे : वकील
एजेंसीSun, 30 May 2010 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक डेविड कोलमन हेडली के वकील ने कहा कि भारतीय अधिकारियों की हेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है और अमेरिकी अधिकारी इस मामले में भारतीय अधिकारियों की पूरी मदद करने वाले हैं।

हेडली पर मुंबई हमलों को अंजाम देने में लश्कर-ए-तय्यबा की मदद करने का आरोप है। हेडली के वकील जॉन थीस ने कहा कि भारतीय अधिकारियों की हेडली तक पहुंच बनाने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है। हम भारतीय अधिकारियों की मदद करने वाले हैं और हमारे इस रुख में कोई बदलाव नहीं आया है।

थीस की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब भारतीय अधिकारियों के एक दल के आज हेडली से पूछताछ के लिए रवाना होने की खबरें हैं।

थीस ने कहा कि वह इस पहुंच के बारे में कोई विशेष विवरण नहीं दे सकते और इस समय कोई भी सूचना साझा नहीं कर सकते।

दूसरी ओर यूएस एटॉर्नी कार्यालय के प्रवक्ता रैंडल सैंबर्न ने भी इस प्रश्न पर टिप्पणी करने से मना कर दिया कि अमेरिकी अधिकारी हेडली से कब पूछताछ कर सकेंगे।

भारत में सूत्रों ने बताया था कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी के तीन अधिकारी और एक कानून अधिकारी आज हेडली से पूछताछ के लिए शिकागो रवाना होने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें