फोटो गैलरी

Hindi Newsपेस-ब्लैक मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

पेस-ब्लैक मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

लिएंडर पेस और कारा ब्लैक ने फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल में अपने अभियान की शुरुआत पाउलीन पारमेंटियर और मार्क गिक्वेल की स्थानीय जोड़ी के खिलाफ आसान जीत के साथ की। भारत और जिम्बाब्वे की दूसरी वरीय जोड़ी...

पेस-ब्लैक मिश्रित युगल के दूसरे दौर में
एजेंसीSat, 29 May 2010 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

लिएंडर पेस और कारा ब्लैक ने फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल में अपने अभियान की शुरुआत पाउलीन पारमेंटियर और मार्क गिक्वेल की स्थानीय जोड़ी के खिलाफ आसान जीत के साथ की।

भारत और जिम्बाब्वे की दूसरी वरीय जोड़ी ने पहले दौर में सिर्फ 59 मिनट में स्थानीय जोड़ी को 6-3, 6-3 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। पेस और ब्लैक की जोड़ी ने पहले सेट में तीन बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी लेकिन एक बार अपनी सर्विस भी गंवाई।

भारत और जिम्बाब्वे की जोड़ी ने दूसरे सेट में भी दबदबा कायम रखते हुए दो बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़कर सेट और मैच अपने नाम किया। पेस और ब्लैक अगले दौर में रेनाई स्टब्स और राबर्ट लिंडस्टेड तथा सू वेई सेई और ब्रूनो सोरेस के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगे।

भारत के महेश भूपति और अमेरिका की लिजेल हयूबर को शीर्ष वरीयता दी गई है और यह जोड़ी अपने अभियान की शुरुआत ताइपे की युंग जान चान और अमेरिका के एरिक बुटोरेक के खिलाफ करेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें