फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे बाहर क्यों रखा गया, राना का चयनकर्ताओं से सवाल

मुझे बाहर क्यों रखा गया, राना का चयनकर्ताओं से सवाल

एशिया कप और इंग्लैंड दौरे के लिए संभावितों में जगह नहीं पाने से निराश पाकिस्तानी हरफनमौला राना नावेद उल हसन ने चयनकर्ताओं के अन्य प्रतिबंधित खिलाड़ियों यूनिस ख़ान और शोएब मलिक को 35 खिलाड़ियों की...

मुझे बाहर क्यों रखा गया, राना का चयनकर्ताओं से सवाल
एजेंसीWed, 26 May 2010 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप और इंग्लैंड दौरे के लिए संभावितों में जगह नहीं पाने से निराश पाकिस्तानी हरफनमौला राना नावेद उल हसन ने चयनकर्ताओं के अन्य प्रतिबंधित खिलाड़ियों यूनिस ख़ान और शोएब मलिक को 35 खिलाड़ियों की सूची में शामिल करने के फैसले पर उंगली उठाई है।
    
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ के अलावा राना ही सात प्रतिबंधित खिलाड़ियों में से अकेले हैं जिन्हें संभावितों की सूची में जगह नहीं मिल सकी है।
    
पूर्व कप्तान यूनिस और मलिक को इस सूची में सशर्त शामिल किया गया है।
एक साल का प्रतिबंध और 20 लाख रूपए का जुर्माना झेल रहे राना ने कहा कि शोएब और यूनिस पर भी प्रतिबंध हैं और उन्होंने भी दंड के ख़िलाफ अपील की है। मैने भी वही किया तो मुझे बाहर क्यों रखा गया।
     
इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे राना ने कहा कि उन्हें पीसीबी से राहत की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मुझे मौका मिलेगा। मैने उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा है। मेरा प्रदर्शन दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही अच्छा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें