फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहारः नक्सलियों के हमले में पांच की मौत, एक घायल

बिहारः नक्सलियों के हमले में पांच की मौत, एक घायल

बिहार के शिवहर जिले के श्यामपुर भट्हा थाना अंतर्गत रामबन बाजार में नक्सलियों ने बीती रात हमला कर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। तिरहुत के...

बिहारः नक्सलियों के हमले में पांच की मौत, एक घायल
एजेंसीSat, 22 May 2010 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के शिवहर जिले के श्यामपुर भट्हा थाना अंतर्गत रामबन बाजार में नक्सलियों ने बीती रात हमला कर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

तिरहुत के पुलिस उपमहानिरीक्षक पंकज दराद ने शनिवार को बताया कि इस हमले में मरने वालों में श्रीभगवान राय, सियाराम राय, मुकेश राय, मनोहर ठाकुर और रामेश्वर ठाकुर शामिल हैं, जबकि सुबोध कुमार राय नामक व्यक्ति घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने गोलीबारी के बाद तीन घरों में आग भी लगा दी।

दराद ने बताया कि कुछ दिन पूर्व प्रतिबंधित संगठन भाकपा (माओवादी) के एक सदस्य विरेन्द्र प्रसाद का इस इलाके में शव बरामद हुआ था। तभी से नक्सलियों को शक है कि प्रसाद की हत्या यहां के लोगों ने ही की है, जिसके बदले में उन्होंने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया।

नक्सली इस घटना को अंजाम देने के बाद पड़ोसी जिले पूर्वी चंपारण की ओर भाग गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से छापेमारी जारी है। पुलिस उपमहानिरीक पंकज दराद जिला पुलिस अधीक्षक के साथ घटनास्थल पर जाकर स्थिति का मुआयना कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें