फोटो गैलरी

Hindi Newsकेंद्र का उल्फा नेता परेश बरुआ की गिरफ्तारी से इंकार

केंद्र का उल्फा नेता परेश बरुआ की गिरफ्तारी से इंकार

उल्फा के कमांडर-इन-चीफ परेश बरुआ की गिरफ्तारी की खबरों को खारिज करते हुए केंद्रीय गृह सचिव जी के पिल्लई ने गुरुवार को कहा कि सरकार के पास इस बारे में कोई सूचना नहीं है। पिल्लई ने स्थानीय समाचार चैनल...

केंद्र का उल्फा नेता परेश बरुआ की गिरफ्तारी से इंकार
एजेंसीThu, 20 May 2010 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उल्फा के कमांडर-इन-चीफ परेश बरुआ की गिरफ्तारी की खबरों को खारिज करते हुए केंद्रीय गृह सचिव जी के पिल्लई ने गुरुवार को कहा कि सरकार के पास इस बारे में कोई सूचना नहीं है।

पिल्लई ने स्थानीय समाचार चैनल से कहा कि बरुआ की गिरफ्तारी के बारे में कोई सूचना नहीं है। वरिष्ठ खुफिया और पुलिस अधिकारियों ने भी इन खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया। खुफिया सूत्रों ने कहा कि हमारे पास बरुआ की गिरफ्तारी के बारे में कोई सूचना नहीं है। मीडिया के एक तबके में आ रही खबरें अफवाह पर आधारित हैं।

उन्होंने कहा कि संगठन के अध्यक्ष अरविंद राजखोवा और अन्य शीर्ष नेताओं के साथ-साथ एनडीएफबी प्रमुख रंजन डेमरी की गिरफ्तारी के बाद इस बात की बेहद कम संभावना है कि उल्फा नेता बांग्लादेश में प्रवेश करेंगे।

मीडिया के एक तबके ने खबर दी है कि चीन से व्यापारिक दौरे से लौट रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और उसके उल्फा के कमांडर-इन-चीफ होने का संदेह जताया जा रहा है।

उल्फा के शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि बरुआ हथियार खरीदने के लिए चीन गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें