फोटो गैलरी

Hindi Newsममता ने कहा कोलकाता मेरा घर, दिल्ली नहीं

ममता ने कहा कोलकाता मेरा घर, दिल्ली नहीं

दिल्ली से अक्सर नदारद रहने के कारण विपक्षियों के आलोचना का निशाना बनी रेल मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में डेरा डाले रहने का पक्ष लेते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी उनका घर नहीं है। आगामी नगर निकाय...

ममता ने कहा कोलकाता मेरा घर, दिल्ली नहीं
एजेंसीTue, 18 May 2010 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से अक्सर नदारद रहने के कारण विपक्षियों के आलोचना का निशाना बनी रेल मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में डेरा डाले रहने का पक्ष लेते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी उनका घर नहीं है।

आगामी नगर निकाय चुनावों के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों का प्रचार करते हुए एक सार्वजनिक सभा में ममता ने कहा कि दिल्ली मेरा घर नहीं है। जब संसद का सत्र नहीं चल रहा है तो दिल्ली में मुझे क्यों ठहरना चाहिए। कोलकाता मेरा घर है। उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली भेजने का यह माकपा का एक हथकंडा है। 'ममता को कोई नहीं निकाल सकता', उन्होंने कहा।

माकपा सहित विपक्ष के आरोप के बाद ममता का यह जवाब आया है। रविवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के बाद विपक्ष ने आरोप लगाया था कि वह रेल मंत्री के रूप में अपने कर्तव्य की उपेक्षा कर रही है। उल्लेखनीय है कि इस घटना में दो लोगों की मत्यु हो गई थी और आठ अन्य घायल हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें