फोटो गैलरी

Hindi Newsमौलाना खालिद रशीद फरंगी महली पर हमला, एक गिरफ्तार

मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली पर हमला, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाजार खाला क्षेत्र में ऐशबाग ईदगाह के नायब इमाम एवं पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली सोमवार को हमले में बाल-बाल बच गए। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को...

मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली पर हमला, एक गिरफ्तार
एजेंसीTue, 18 May 2010 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाजार खाला क्षेत्र में ऐशबाग ईदगाह के नायब इमाम एवं पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली सोमवार को हमले में बाल-बाल बच गए।

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि मौलाना महली सोमवार देर शाम ऐशबाग ईदगाह नमाज पढाने के बाद जब बाहर निकले, दो युवकों ने उन पर तमंचे से गोली चला दी जिससे वह बाल-बाल बच गए। गोली चलाकर भाग रहे एक हमलावर आफताब को उनके सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में एहतियातन उन्होंने पुलिस बल तैनात कर दिया। हमले के बाद नायब इमाम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस हमले के कारणों का पता लगा रही है। छानबीन से पता चला कि ईदगाह के पास मैरिज हाल बनाने को लेकर एक पक्ष नाराज है जो हमले की एक वजह हो सकती है। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस फरार दूसरे हमलावर की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें