फोटो गैलरी

Hindi Newsपब में कोई झगड़ा नहीं हुआ था: नेहरा

पब में कोई झगड़ा नहीं हुआ था: नेहरा

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने वेस्टइंडीज के एक पब में खिलाड़ियों के बार में लोगों से उलझने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी। नेहरा ने पत्रकारों से कहा कि हमसे किसी ने कुछ...

पब में कोई झगड़ा नहीं हुआ था: नेहरा
एजेंसीSat, 15 May 2010 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने वेस्टइंडीज के एक पब में खिलाड़ियों के बार में लोगों से उलझने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी।

नेहरा ने पत्रकारों से कहा कि हमसे किसी ने कुछ नहीं कहा। वहां दुनिया भर से कई क्रिकेटप्रेमी आये थे लेकिन हमारे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कई लोग होंगे जो कहेंगे कि कुछ हुआ था। लेकिन जहां तक मुझे याद है, हमारे साथ कोई अप्रिय घटना नहीं घटी।

नेहरा ने कहा कि हम डिनर करने गए थे जहां लोग वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे। बाकी बातों की मुझे कोई जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भारत के विश्वकप से बाहर होने के बाद नेहरा समेत कुछ खिलाड़ी वेस्टइंडीज के एक पब में क्रिकेटप्रेमियों से उलझ गए थे।

वेस्टइंडीज में भारतीय टीम के मैनेजर रहे रंजीब बिस्वाल ने इन रिपोर्टों का खंडन किया लेकिन यह स्वीकार किया कि बहस हुई थी। बिस्वाल ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई। सिर्फ मौखिक बातचीत थी। लड़के डिनर करने गए थे जहां कुछ भारतीय समर्थकों ने उन्हें परेशान किया। इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ था।

इस बीच नेहरा ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बचाव करते हुए कहा कि धोनी की कप्तानी में भारत वनडे और टेस्ट में नंबर वन के ताज तक पहुंचा। वह पिछले 18 महीने से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। सिर्फ एक या दो टी20 मैच हारने से पिछले 18 महीने की मेहनत पर पानी नहीं फिर सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें