फोटो गैलरी

Hindi Newsकृष्णा-कुरैशी के बीच मंगलवार को बातचीत की संभावना

कृष्णा-कुरैशी के बीच मंगलवार को बातचीत की संभावना

विदेश मंत्री एस एम कृष्णा और उनके पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी के बीच टेलीफोन पर बातचीत होने की संभावना है ताकि थिम्पू में दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के बीच हुए फैसले के मुताबिक आपसी भरोसे...

कृष्णा-कुरैशी के बीच मंगलवार को बातचीत की संभावना
एजेंसीMon, 10 May 2010 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

विदेश मंत्री एस एम कृष्णा और उनके पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी के बीच टेलीफोन पर बातचीत होने की संभावना है ताकि थिम्पू में दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के बीच हुए फैसले के मुताबिक आपसी भरोसे में कमी को दूर करने के तरीकों पर चर्चा की जा सके।

कृष्णा ने बीते गुरुवार को राज्यसभा को बताया था कि वह अगले ही दिन कुरैशी से बातचीत करने वाले हैं लेकिन सूत्रों ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच कार्यक्रम तय नहीं हो पाने के चलते ऐसा नहीं हो सका।

सूत्रों ने कहा कि टेलीफोन पर बातचीत अब कल होने की संभावना है। दोनों देशों के विदेश मंत्रियों के बीच इस बात पर चर्चा होने की संभावना है कि कब और कहां उनके बीच मुलाकात हो सकती है। उनके बीच यह चर्चा होने की भी उम्मीद है कि विदेश सचिवों के बीच अगली बैठक कब रखी जाए।

यह पूछने पर कि टेलीफोन पर बातचीत कब होगी, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विष्णु प्रकाश ने सोमवार को कहा कि दोनों पक्ष इस बातचीत के लिए साझा तौर पर सुविधाजनक समय निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें