फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्नल बैंसला ने भाजपा के सभी पद छोडने का ऐलान किया

कर्नल बैंसला ने भाजपा के सभी पद छोडने का ऐलान किया

राजस्थान में विशेष पिछडा वर्ग में पांच प्रतिशत आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत सोमवार को जिले के महरावर गांव में आयोजित महापंचायत में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल...

कर्नल बैंसला ने भाजपा के सभी पद छोडने का ऐलान किया
एजेंसीTue, 04 May 2010 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में विशेष पिछडा वर्ग में पांच प्रतिशत आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत सोमवार को जिले के महरावर गांव में आयोजित महापंचायत में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोडी सिंह बैंसला ने भारतीय जनता पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने का ऐलान करते हुए कहा कि तीन दिन में न्याय नही हुआ तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
 
कर्नल बैंसला ने कहा कि गुर्जरों को पांच प्रतिशत आरक्षण नही मिलने तक राज्य में कोई भर्ती नहीं होने देंगे। राजनीतिक लाभ के लिए आंदोलन चलाए जाने की आलोचना का जवाब देते हुए कर्नल बैंसला ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फकीर को चुनौती नहीं दें। उन्होंने ऐलान किया कि पांच मई तक गुर्जरों को आरक्षण देने की व्यवस्था नहीं की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

महावर में गुर्जरों की महापंचायत के बाद शाम को आंदोलनकारी करीब एक किलोमीटर दूर स्थित मदनपुर गांव पहुंचे जहां मंगलवार और बुधवार को पडाव रहेगा। दौसा जिले के सिकन्दरा में भी सोमवार को पडाव जारी रहा। उधर आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गहलोत ने आरक्षण मामले को लेकर गठित मंत्रिमंडलीय उप-समिति को निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में अमन चैन और सौहार्द बनाए रखने के लिए वार्ता का माहौल बनाया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें