फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल के बाद अब शिल्पा-राज कुंद्रा बनाएंगे फुटबॉल लीग

आईपीएल के बाद अब शिल्पा-राज कुंद्रा बनाएंगे फुटबॉल लीग

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा आईपीएल में टीम ख़रीदने के बाद अब फुटबॉल लीग की टीम ख़रीदना चाहते हैं।शिल्पा कहती हैं कि राज कुंद्रा ब्रिटेन के रहने वाले हैं इसलिए उन्हें फुटबॉल से ज़्यादा प्यार...

आईपीएल के बाद अब शिल्पा-राज कुंद्रा बनाएंगे फुटबॉल लीग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 May 2010 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा आईपीएल में टीम ख़रीदने के बाद अब फुटबॉल लीग की टीम ख़रीदना चाहते हैं।शिल्पा कहती हैं कि राज कुंद्रा ब्रिटेन के रहने वाले हैं इसलिए उन्हें फुटबॉल से ज़्यादा प्यार है। यही वजह है कि अब वो इस खेल में निवेश करना चाहते हैं।

शिल्पा का कहना है कि इस फुटबॉल लीग के ज़रिए कई नौजवान और प्रभावशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौक़ा मिलेगा। उनका कहना है कि लीग का सुझाव पूरी तरह से उनके पति का है। फुटबॉल का समर्थन करने के लिए उन्हें एक आधारिक संरचना की ज़रूरत है।

वैसे तो आईपीएल-3 पिछले हफ्ते ख़त्म हुआ था, लेकिन राजस्थान का सफर एक हफ्ते पहले ही ख़त्म हो गया था। इस राजस्थान की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर पाई। शिल्पा का कहना है कि वो ख़ुद और उनकी टीम अगले सीज़न में कप्तान शेन वॉर्न की कमी महसूस करेंगी।

शेन वॉर्न ने इस साल आईपीएल के ख़त्म होते ही यह घोषणा कर दी थी कि अब वो बहुत थक चुके हैं और आराम चाहते हैं इसलिए अगले साल से आईपीएल नहीं खेलेंगे। शिल्पा ने कहा कि शेन वॉर्न एक अच्छे कप्तान हैं और अब उनके अच्छे दोस्त भी। ऐसे में उनकी कमी महसूस होगी। लेकिन शिल्पा उन पर खेलने का दबाव नहीं डाल सकती।

माना जाता है कि शिल्पा और राज कुंद्रा आईपीएल-3 के दौरान एक रॉयल्टी क्लब खोलने की तैयारी में भी थे। लेकिन आईपीएल के विवाद की वजह से इस क्लब की योजना नहीं बन पाई है। शिल्पा का कहना है कि वो क्लब खोलने की इजाज़त का इंतज़ार कर रहे हैं। वो एक ग़ैर क़ानूनी क्लब नहीं खोलना चाहतीं। क्लब खोलने की अनुमती मिलने में दो हफ्तों से ज्यादा का समय लग सकता है।

साभार: एचटी सिटी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें