फोटो गैलरी

Hindi Newsफ्लॉप से बेफिक्र शाहिद की नज़र बदमाश कंपनी पर

फ्लॉप से बेफिक्र शाहिद की नज़र 'बदमाश कंपनी' पर

पिछली फिल्म 'कमीने' के बॉक्स आफिस पर नाकामयाबी से विचलित हुए बिना बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की नज़र आने वाली फिल्म 'बदमाश कंपनी' और पिता पंकज कपूर की पहली निर्देशित फिल्म 'मौसम' पर...

फ्लॉप से बेफिक्र शाहिद की नज़र 'बदमाश कंपनी' पर
एजेंसीFri, 30 Apr 2010 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछली फिल्म 'कमीने' के बॉक्स आफिस पर नाकामयाबी से विचलित हुए बिना बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की नज़र आने वाली फिल्म 'बदमाश कंपनी' और पिता पंकज कपूर की पहली निर्देशित फिल्म 'मौसम' पर है।
     
शाहिद ने कहा कि अगर अभिनेता असफल फिल्मों के बारे में ही सोचता रहेगा तो वह अगली फिल्म के बारे में सकारात्मक रूप से नहीं सोच सकता है, जो बड़ी हिट हो सकती है। उन्होंने कहा कि अगर आप आगे जाना चाहते है तो आपको पीछे नहीं देखना चाहिए। सिर्फ आगे देखने और अगली फिल्म में योगदान देने का विकल्प ही बचता है, वरना बीत हुए समय के बारे में सोचने से सिर्फ वक्त बर्बाद होता है।
     
विशाल भारद्वाज की फिल्म में दोहरी भूमिका के लिए वाहवाही लूट चुके 29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अपनी पिछली हिट फिल्मों के बारे में बात करने में भी यकीन नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शक हमेशा सही होते है और अगर उन्होंने फिल्म को अस्वीकार किया है तो ज़रूर उसमें कुछ उन्हें अच्छा नहीं लगा होगा।
    
उन्होंने कहा कि इस वक्त मेरा फोकस 'बदमाश कंपनी' पर है और सात मई को इसकी रिलीज़ के बाद वह मौसम पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जो मई के अंत में फ्लोर पर आएगी। शाहिद कपूर अपने पिता की फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ नायिका सोनम कपूर हैं।

शाहिद ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म बदमाश कंपनी चार दोस्तों की कहानी है। फिल्म में करण की भूमिका निभाने वाले शाहिद ने कहा कि अगर एक फिल्म का मज़बूत भावनात्मक आधार पर बनती है तो लोग उसके साथ आसानी से जुड़ते हैं और मेरा मानना है कि 'बदमाश कंपनी' इस पर खरी उतरती है।
    
उन्होंने बताया कि करण एक विचारक है। उसके कई विचार हैं, जो दूसरे लोगों को प्रभावित करते हैं। वह मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता है, जो जानता है कि उसका दिमाग़ और योग्यता उसे बड़ा बना देगी। उन्होंने बताया कि इस चरित्र के चार से पांच साल के ग्राफ को दिखाना बेहद चुनौतीपूर्ण था।
    
शाहिद का मानना है कि फिल्म की कहानी ताज़ी और विश्वसनीय है और फिल्म निर्देशक परमीत सेठी जानते हैं कि वास्तव में उन्हें क्या चाहिए। परमीत के साथ मनमुटाव संबंधी ख़बरों का उन्होंने ग़लत ठहराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें