फोटो गैलरी

Hindi Newsइंजमाम ने पाक टीम को दिए टिप्स

इंजमाम ने पाक टीम को दिए टिप्स

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान टीम को वेस्टइंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर खिताब बरकरार रखने के लिए टिप्स दिए।       सबसे लंबे समय तक पाकिस्तान टीम का...

इंजमाम ने पाक टीम को दिए टिप्स
एजेंसीFri, 30 Apr 2010 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान टीम को वेस्टइंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर खिताब बरकरार रखने के लिए टिप्स दिए।
     
सबसे लंबे समय तक पाकिस्तान टीम का नेतृत्व करने वाले इंजमाम ने कहा कि मेरी नजर में इस फॉर्मेट के लिए यह पाकिस्तान टीम बहुत संतुलित और मजबूत है। अगर ये टीम आतंरिक मुद्दों पर काबू रखे तो इसे किसी टीम से नहीं हारना चाहिए।

इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान की गेंदबाजी बहुत मजबूत है लेकिन उन्हें बल्लेबाजी में निरंतरता बनाए रखने की जरूरत है। इस टीम की गेंदबाजी बहुत मजबूत है और इसमें विविधता है। यही उनकी मजबूती है लेकिन बल्लेबाजी में दिक्कतें हैं और सीनियर बल्लेबाजों को जिम्मेदारी अपने कंधे पर लेनी होगी।

120 टेस्ट और 318 वनडे में पाक टीम की कमान संभालने वाले इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने की राह में दक्षिण अफ्रीका और भारत सबसे बड़ी रूकावट हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम जिस अनुशासन से खेलती है, मैं उससे प्रभावित हूं जबकि भारत के पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें