फोटो गैलरी

Hindi Newsमाओवादियों ने उड़ीसा में पुल को उड़ाया

माओवादियों ने उड़ीसा में पुल को उड़ाया

ऑपरेशन ग्रीन हंट के खिलाफ हफ्ते भर के बंद के आह्वान के दूसरे दिन माओवादियों ने रविवार को एक पुल को उड़ा दिया और सड़क जाम कर दिया जिससे दक्षिणी उड़ीसा में सामान्य जनजीवन बाधित हुआ। पुलिस ने कहा कि...

माओवादियों ने उड़ीसा में पुल को उड़ाया
एजेंसीSun, 25 Apr 2010 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑपरेशन ग्रीन हंट के खिलाफ हफ्ते भर के बंद के आह्वान के दूसरे दिन माओवादियों ने रविवार को एक पुल को उड़ा दिया और सड़क जाम कर दिया जिससे दक्षिणी उड़ीसा में सामान्य जनजीवन बाधित हुआ।

पुलिस ने कहा कि माओवादियों ने बंधुगांव के नजदीक सड़क पर बने एक पुलिया को बारूदी सुरंग से उड़ा दिया जिससे कोरापुट एवं आंध्रप्रदेश के विभिन्न जगहों के बीच वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। नक्सल विरोधी विशेष अभियानों को रोकने और सुरक्षा बलों को हटाने को लेकर माओवादियों द्वारा किए गए बंद के आह्वान से दक्षिणी उड़ीसा में सामान्य जीवन प्रभावित हुआ। खासकर कोरापुट और मलकानगिरी जिलों में प्रमुख सड़कों को जाम करने से वहां का जनजीवन काफी प्रभावित हुआ।

पुलिस ने कहा कि विद्रोहियों ने मलकानगिरी के चित्रकोंडा इलाके में सुरक्षा बलों को भ्रमित करने के लिए हवा में फायरिंग भी की। माओवादियों ने नक्सल विरोधी अभियानों के खिलाफ कई जगहों पर पोस्टर और बैनर भी लगाए जबकि सुरक्षा बलों ने अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए गश्ती तेज कर दी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें